उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकतंत्र को बचाने के लिए सच्चे अधिकारी और पुलिसकर्मी आयें आगेः अरविंद सिंह गोप

By

Published : Mar 9, 2022, 9:32 PM IST

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये हैं. चुनाव आयोग से निष्पक्ष और पूरी सख्ती के साथ मतगणना कराने की गुहार लगाई है.

etv bharat
प्रशासन पर गंभीर आरोप

बाराबंकीः समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाये हैं. चुनाव आयोग से निष्पक्ष और पूरी सख्ती के साथ मतगणना कराने की गुहार लगाई है. बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों ने मतगणना स्थल नवीन मंडी के बाहर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री और प्रत्याशी अरविंद सिंह गोप ने बीजेपी पर कई आरोप लगाये.

अरविंद सिंह गोप ने कहा कि प्रशासन में बैठे सच्चे अधिकारी, सच्चे पुलिसकर्मी, किसान और नौजवान जिन्होंने बदलाव के लिए ईमानदारी से वोट किया है, वे आगे आएं और लोकतंत्र को बचाने का काम करें.

प्रशासन पर गंभीर आरोप

जिलाध्यक्ष हाफिज अयाज की अगुवाई में नवीन मंडी के बाहर पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं ने मतगणना के दौरान बड़ी साजिश की आशंका जताई है. इन्होंने कहा कि वाराणसी, बरेली और सोनभद्र में हुई घटनाओं को देखते हुए उन्हें लोकतंत्र को लेकर खतरा दिखाई दे रहा है. ईवीएम खुलेआम जा रही हैं. बैलेट पेपर कूड़ेदान में मिल रहे हैं. इसके लिए चुनाव आयोग पूरी तरह जिम्मेदार है.

प्रशासन पर गंभीर आरोप

इन्होंने कहा कि ये लोकतंत्र का आखिरी चुनाव है. इसके बाद आजादी की लड़ाई जैसी क्रांति करनी पड़ेगी. इन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी की साजिश है कि मतपत्रों और ईवीएम से छेड़छाड़ कर लोकतंत्र को लूटने की है. लेकिन समाजवादी पार्टी इसे किसी भी कीमत पर सफल नहीं होने देगी.

इसे भी पढ़ें- UP के राजनीति में धर्मनगरी का खास स्थान, BJP के केंद्र में आने के बाद सांस्कृतिक राष्ट्रवाद बना अहम मुद्दा

गोप ने कहा कि गिनती के दौरान निगरानी के लिए तैनात किये गये हमारे एजेंट पूरी सतर्कता रखेंगे. इनको पहले से ही ट्रेंड किया गया है. इसके अलावा हर विधानसभा में समाजवादी पार्टी के दो-दो वकील तैनात किये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details