उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी में सबसे कम उम्र के आकाश पांडेय ने जीता ब्लॉक प्रमुख चुनाव

बाराबंकी के ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सबसे कम उम्र के ब्लॉक प्रमुख आकाश पांडेय बने. उन्होंने अपनी जीत का श्रेय पिता विवेकानंद पांडेय और चाचा देवानंद पांडेय को दिया. विवेकानंद बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हैं.

By

Published : Jul 11, 2021, 8:05 PM IST

आकाश पांडेय ने जीता ब्लॉक प्रमुख चुनाव
आकाश पांडेय ने जीता ब्लॉक प्रमुख चुनाव

बाराबंकीः जिले के ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सबसे कम उम्र के ब्लॉक प्रमुख आकाश पांडेय बने. उन्होंने महज 26 साल की अवस्था में ब्लॉक प्रमुख बनने का गौरव हासिल किया है. इस जीत का नायक उन्होंने अपने पिता और चाचा को बताया. उनके पिता बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य हैं. जिनका नाम विवेकानंद है और चाचा का नाम देवानंद पाण्डेय है. दरियाबाद ब्लॉक प्रमुखी हमेशा चर्चा में रहने वाली रही है, लेकिन इस बार कुछ खास चर्चा में रही. वजह थी कि समाजवादी पार्टी से कोई भी कैंडिडेट आकाश पांडेय के खिलाफ पहले लड़ने के लिए तैयार नहीं हो रहा था.

लेकिन नामांकन के दिन समाजवादी पार्टी के दिग्विजय सिंह चुनाव मैदान में आ गए. आकाश पांडेय की जीत के बाद उन्हें बधाई देने वालों की घर पर काफी भीड़ जुट गई. जिनसे बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य विवेकानंद और आकाश पांडेय लगातार लोगों से मिल रहे हैं.

सबसे कम उम्र के आकाश पांडेय ने जीता ब्लॉक प्रमुख चुनाव

इसे भी पढ़ें- जनसंख्या नीति का प्रदेश और देश की जनता ने स्वागत किया: डिप्टी सीएम केशव मौर्य

आज ईटीवी भारत की भी टीम आकाश पांडेय के घर पहुंची. जहां उनसे पूछा गया कि दरियाबाद ब्लॉक का किस तरीके से विकास कराना चाहते हैं. जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम बड़े बुजुर्गों और युवाओं को साथ लेकर दरियाबाद ब्लॉक का विकास करेंगे. गरीब और मजलूम सभी को साथ-साथ रखेंगे. इसके साथ ही सबके विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे.

आकाश पांडेय को बधाई देते लोग

इसे भी पढ़ें- एसपी के पूर्व विधायक विजय पाल के बिगड़े बोल, पुलिस से कहा 'सरकार आने पर पिलाएंगे पेशाब'

ABOUT THE AUTHOR

...view details