उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकीः आम आदमी पार्टी ने बढ़ाई चुनावी सक्रियता, आयोजित किया 'जनसंवाद'

आगामी 2020 के पंचायत चुनाव के कारण आम आदमी पार्टी ने पूर्वी उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रक्रिया तेज कर दी है. इसी क्रम में शुक्रवार को आप कार्यकर्ताओं ने बाराबंकी में 'जन संवाद' कार्यक्रम का आयोजन किया

By

Published : Nov 30, 2019, 7:52 AM IST

etv bharat
आप कार्यकर्ताओं ने बाराबंकी में 'जन संवाद' कार्यक्रम का आयोजन किया

बाराबंकीः पूर्वी उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने अपनी चुनावी सक्रियता बढ़ा दी है. पूर्वी उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव 2020 में होने हैं. इस बार आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ने जा रही है. आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जिले-जिले जाकर कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

आप कार्यकर्ताओं ने बाराबंकी में 'जन संवाद' कार्यक्रम का आयोजन किया

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चुनावी पृष्ठभूमि को तैयार करने के लिए शुक्रवार को बाराबंकी में 'जन संवाद' कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम के दौरान आप समर्थकों ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत यादव मौजूद रहे. इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर जवाबी हमला किया.

उन्होंने प्रदेश सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि यूपी सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है. किसान परेशान हैं, युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है, महंगाई चरम पर है. प्रदेश सरकार को इन सब मुद्दों से कोई मतलब नहीं है. बिजली महंगी हो गई है. दिल्ली जैसे प्रदेश में बिजली उत्तर प्रदेश से सस्ती है. उन्होंने कहा कि आने वाले 2020 के पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी योगी सरकार की नाकामियों को मुद्दा बनाएगी. आगामी चुनाव में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details