उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भारतीय जनता पार्टी का नाम भारतीय जासूस पार्टी होना चाहिए: आप नेता संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर से भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का नाम भारतीय जासूस पार्टी होना चाहिए.

By

Published : Jul 24, 2021, 7:43 PM IST

आप नेता संजय सिंह
आप नेता संजय सिंह

बाराबंकी:आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रभारी संजय सिंह शनिवार को बाराबंकी में पार्टी के सदस्यता अभियान की समीक्षा करने आये थे. इस दौरान वह नगर के गांधी भवन में मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने केंद्र और प्रदेश की सरकारों पर जमकर कटाक्ष किया. पीएम मोदी और अमित शाह पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि दोनों पुराने जासूस हैं.

आप नेता संजय सिंह
सदस्यता अभियान को गति देने बाराबंकी पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने पेगासिस मामले पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर टिप्पणी करते हुए उन्हें पुराना जासूस बताया. संजय सिंह ने कहा कि गुजरात में रहने के दौरान भी ये लोग जासूसी कराते थे और आज जब केंद्र सरकार में हैं तो भी जासूसी करा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी और गृहमंत्री दोनों विपक्ष के नेताओं की जासूसी करा रहे हैं, सरकार के मंत्रियों की जासूसी करा रहे हैं, सुप्रीम कोर्ट के जज हों या पत्रकार सबकी जासूसी करा रहे हैं. संजय सिंह ने सवाल खड़ा किया कि क्या जासूस सरकार चलेगी.इस दौरान उन्होंने महंगाई को लेकर भी सरकार को घेरा. संजय सिंह ने कहा कि पेट्रोल,डीजल के महंगे होने से तमाम रोजमर्रा की वस्तुएं महंगी हो गई हैं. जनता पूरी तरह त्रस्त है और सरकार जासूसी कराने में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि एक फोन की जासूसी कराने में सवा करोड़ खर्च हुए हैं और हजारों फोन की जासूसी कराई गई है. इतने खर्च से तमाम लोगों को ऑक्सीजन मिल जाती ,तमाम लोगों को दवाइयां मिल जाती.संजय सिंह ने यूपी सरकार को भी अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि शिक्षक भर्ती में आरक्षण की मांग करने पर यूपी सरकार उन पर लाठियां भांजती है. कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है.आवाज उठाने पर छापेमारी कराती है.संजय सिंह ने आरोप लगाया कि श्रीराम मंदिर के निर्माण में जो विलंब हो रहा है उसका प्रमुख कारण है कि भाजपा की आस्था मंदिर निर्माण में नहीं है, बल्कि भाजपा की आस्था चंदा चोरी में लगी है. उन्होंने कहा कि मैंने उस मामले में तहरीर दिया था लेकिन मुकदमा नहीं लिखा गया. अब कोर्ट जाने की तैयारी कर रहा हूं और बीजेपी के मेयर सहित ट्रस्ट के सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखवाऊंगा.चार सौ सीटों पर लड़ेगी पार्टीविधानसभा चुनाव 2022 में किसी दल से गठबंधन को लेकर उन्होंने साफ किया कि अभी किसी से गठबंधन नहीं है. पार्टी पूरे चार सौ तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगी. अखिलेश यादव से मुलाकात को लेकर उन्होंने साफ किया कि जन्मदिन की बधाई को लेकर उनकी मुलाकात थी. किसी प्रकार के गठबंधन की बात नहीं हुई. बसपा को उन्होंने भाजपा की बी पार्टी बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details