उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाराबंकी: नहर में बहता मिला महिला का शव

यूपी के बाराबंकी जिले में शारदा सहायक नदी में एक महिला का शव बहता हुआ मिला. काफी देर तक पुलिस सीमा विवाद को लेकर ही उलझी रही.

By

Published : May 9, 2020, 11:00 PM IST

बाराबंकी समाचार.
महिला का शव मिला.

बाराबंकी:जनपद के दरियाबाद थाना क्षेत्र के शारदा सहायक नहर में ग्रामीणों को एक महिला की बहती हुई लाश दिखी. मामले की सूचना ग्रामीणों ने दरियाबाद पुलिस को दी. दरियाबाद कोतवाल शिवाजी सिंह ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकलवाया.

दरियाबाद थाना क्षेत्र के फत्ता पुरवा के पास एक महिला की लाश नहर में बहती हुई जा रही थी. ग्रामीणों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची दरियाबाद पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया. दरियाबाद पुलिस का कहना था कि यह क्षेत्र टिकैतनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है. इसके बाद टिकैतनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चौकी इंचार्ज बारिनबग मुन्ना सिंह ने कहा कि ये क्षेत्र टिकैतनगर क्षेत्र में नहीं है. क्षेत्रीय अधिकारी रामसनेहीघाट पवन गौतम मौके पर पहुंचे और पूछा कि ये क्षेत्र किस थाना क्षेत्र में पड़ता है.

बारिनबग चौकी इंचार्ज मुन्ना सिंह ने बताया कि ये क्षेत्र दरियाबाद थाने में पड़ता है. पवन गौतम ने तुरंत दरियाबाद कोतवाल शिवाजी सिंह को निर्देश दिया कि लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजें. वहीं लाश की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details