उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाराबंकी: एक दिन में ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल, जोखिम नहीं लेना चाहते मुसाफिर

By

Published : Mar 21, 2020, 9:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जनता कर्फ्यू के एक दिन पहले शनिवार को ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल कराए गए हैं. इसकी वजह से हालात यह हो गए कि पैसे वापसी के लिए विभाग के पास नकदी ही नहीं बची. वहीं रिजर्वेशन कैंसिल करवाने वालों को करीब दो लाख रुपये वापस किए गए हैं.

रिजर्वेशन कैंसिल
जनता कर्फ्यू के एक दिन पहले ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल.

बाराबंकी:रविवार को जनता कर्फ्यू को देखते हुए यात्रियों ने एक दिन में ही ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल करा डाले. शनिवार को बाराबंकी रेलवे स्टेशन पर आरक्षण कैंसिल करवाने वालों की खासी भीड़ रही. हालात यह हो गए कि रुपये वापसी के लिए विभाग के पास नकदी ही नहीं बची. रेलवे कर्मचारियों के मुताबिक मुसाफिर किसी किस्म का कोई जोखिम उठाने को तैयार नहीं हैं, शायद यही वजह है कि एडवांस में भी लोग अपने टिकट कैंसिल करा रहे हैं.

जनता कर्फ्यू के एक दिन पहले ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल.
ढाई सौ रिजर्वेशन कैंसिल
कोरोना वायरस को लेकर लोग खासे सतर्क हैं. वे किसी किस्म का जोखिम लेने को तैयार नहीं है. यही वजह है कि वह अपनी यात्राएं रद्द करा रहे हैं. बाराबंकी में शनिवार को एक ही दिन में ढाई सौ रेलवे के रिजर्वेशन कैंसिल कराए गए हैं.
रिजर्वेशन कैंसिल करवाने वालों की शनिवार को खासी भीड़ रही. हालात यह हो गए कि रिजर्वेशन कैंसिल करवाने वालों को वापस करने के लिए नकदी ही नहीं बची. बाद में विभाग ने दूसरे मदों के रुपयों से काम चलाया. रिजर्वेशन कैंसिल करवाने वालों को करीब दो लाख रुपये वापस किए गए हैं. वहीं कर्मचारियों के मुताबिक यात्री एडवांस में भी रिजर्वेशन कैंसिल करवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details