उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तबलीगी जमात में बाराबंकी जिले के 14 लोग शामिल, दिल्ली में ही क्वॉरेंटाइन

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में बाराबंकी जिले के 14 लोग भी सम्मिलित हुए थे, जिन्हें दिल्ली में ही क्वॉरेंटाइन किया गया है.

By

Published : Apr 1, 2020, 3:08 PM IST

tabligi jamaat.
पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी.

बाराबंकीःदिल्ली के निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में जिले के 14 लोग शामिल हुए थे. सभी 14 लोगों को दिल्ली में ही क्वॉरेंटाइन किया गया है. इन 14 लोगों में से कोई भी जिले में वापस नहीं आया है. एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए कोई पाया जाएगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

तबलीगी जमात में जिले के 14 लोग भी सम्मिलित
निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जमात में जिले के 14 लोग भी सम्मिलित हुए थे. इस बात को लेकर लगातार जिले में दहशत का माहौल हो रहा था. यह खबर जिले में आग की तरह फैल रही थी, जिसे पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने खारिज करते हुए कहा कि, सभी 14 लोग दिल्ली में ही है और वह जिले में वापस नहीं आए हैं. उन्हें दिल्ली में ही क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. किसी भी स्वरुप में इस बात का अफवाह यदि कोई फैलाते हुए पाया गया तो, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-बरेलीः तबलीगी जमात में जिले के कुछ लोगों के शामिल होने की आशंका

जिले में धारा 144 लागू
पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि जिले में धारा 144 लागू है. वहीं जिन लोगों को पास दिया गया है वह लोग पास का दुरुपयोग न करें और अपने नियत कार्य स्थल पर ही जाएं. लोगों से भी निवेदन है कि उनके घरों के आसपास सब्जी इत्यादि पहुंचाई जा रही है. इसलिए बाहर न निकलें. कोई भी अगर इस प्रकार से बाहर निकलते हुए पाया जाता है तो, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details