उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदाः पुरानी रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jun 23, 2020, 10:50 AM IST

यूपी के बांदा जिले में पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या कर दी गई. दो पड़ोसियों में काफी समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया. मामले की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

banda news
युवक की गोली मारकर हत्या.

बांदाः जिले में सोमवार देर शाम एक युवक की पड़ोसी ने ही गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले की सूचना के बाद भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे. मामले की पड़ताल के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवक की गोली मारकर हत्या.

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या
मामला सोमवार देर शाम देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव का है. जहां पर पुरानी रंजिश के चलते विजय सिंह नामक युवक की पड़ोस के रहने वाले हर्षित सिंह और वृंदा सिंह ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी. घायल अवस्था में विजय को परिजन ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने पर भारी पुलिस बल के साथ एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना मौके पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गयी है.

पहले भी हो चुकी है फायरिंग
मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके पड़ोस के रहने वाले हर्षित सिंह, वृंदा, आशू और अन्य लोगों ने विजय सिंह को गोली मार दी. वहीं प्रधान ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के हैं. आय दिन लोगों के साथ मारपीट और धमकियां देते रहते हैं.

इसके पहले 1 जून को भी इन्होंने हवाई फायरिंग की थी. जिसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसके बाद 3 जून को भी इन्होंने विजय सिंह पर गोली चलाई थी और मौके से फरार हो गए थे, लेकिन गनीमत रही कि विजय को गोली नहीं लगी थी. मगर आज फिर एक बार इन्होंने विजय पर गोली चलाई जिससे उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-बांदा: कलाकारों ने डीएम कार्यालय पहुंच PM और CM को भेजा ज्ञापन

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के गुरेह गांव में वृंदा सिंह और हर्षित सिंह नाम के व्यक्तियों ने विजय सिंह नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इस पूरी घटना को लेकर पुलिस की तीन टीमें सीओ की अगुवाई में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई हैं. साथ ही पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details