उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पैसे के विवाद में युवक की धारदार हथियार से हत्या

बांदा के बबेरू कोतवाली क्षेत्र में पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक ने अपने ही परिवार के एक युवक की हत्या कर दी. मृतक के भाई ने थाने में तहरीर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 6, 2021, 10:42 PM IST

धारदार हथियार से युवक की हत्या
धारदार हथियार से युवक की हत्या

बांदा:बबेरू कोतवाली क्षेत्र में पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. इसमें एक युवक ने अपने ही परिवार के युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना की जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और धटना की जांच की. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.


गाली गलौज का विरोध करने पर किया हमला

बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित ओगासी रोड के पास सुंदर कुआं इलाके के रहने वाले मनोहर सिंह का अपने परिवार के ही एक व्यक्ति शत्रुघ्न सिंह से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद धारदार हथियार से मनोहर उर्फ मन्तोष सिंह ने शत्रुघ्न के ऊपर हमला कर दिया. हमले में शत्रुघन घायल हो गया. मृतक के परिजनों के मुताबिक, आरोपी युवक शराब के नशे में था. वह गाली गलौज कर रहा था. मना करने पर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जिला अस्पताल जाने से पहले तोड़ा दम

परिजन आनन-फानन में शत्रुघन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. यहां हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने कहा कि इस घटना में मनोहर के साथ में उसका भाई किस्मत सिंह भी शामिल था. ये दोनों अपराधी किस्म के हैं. फिलहाल पुलिस ने मनोहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

इस संबंध में मृतक के भाई के द्वारा थाने में तहरीर दी गई है. मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

-महेंद्र प्रताप चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक

इसे भी पढ़ें-दरगाह पर चादर चढ़ाने को लेकर बवाल, 3 पुलिसकर्मी घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details