उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Jan 23, 2021, 7:32 PM IST

यूपी के बांदा में शनिवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि वह काफी समय से बीमार चल रहा था. जिसके चलते वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था.

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या
फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

बांदाः अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने शनिवार को अपने घर के बाहर ही पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलने पर परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने युवक के शव को पेड़ से उतारा और पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग गांव का है. जहां शनिवार सुबह मनीष नाम के 22 वर्षीय युवक ने घर के बाहर ही बबूल के पेड़ पर फांसी लगा ली. शव को पेड़ से झूलता देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी. जिसके बाद युवक के शव को पेड़ से लोगों ने उतारा और घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर विश्वविद्यालय चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची. और घटना को लेकर जांच पड़ताल की. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

काफी समय से बीमार चल रहा था युवक
युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में उसके परिजनों ने बताया कि युवक लंबे समय से बीमार चल रहा था. इसी को लेकर वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था और यह कदम उठाया. उन्होंने बताया कि रात में मनीष खाना खाकर सो गया था और सुबह ग्रामीणों के द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details