उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटीएम के दरवाजे में करंट से चिपका युवक, बत्ती गुल होने पर बची जान

By

Published : Jul 24, 2022, 10:55 PM IST

Updated : Jul 24, 2022, 11:01 PM IST

बांदा जिले में एटीएम से पैसे निकालने गया एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया. गनीमत रही कि उसी समय अचानक लाइट ट्रिप हो गई और उसकी जान बच गई.

etv bharat
बांदा जिले में एटीएम

बांदाः जिले में एटीएम से पैसे निकालने गया एक युवक अचानक करंट की चपेट में आ गया. जिससे उसकी हालत बिगड़ गई. हालत बिगड़ने पर युवक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शहर के महाराणा प्रताप चौराहे का है, जहां पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में देहात कोतवाली क्षेत्र के पिपरी गांव का रहने वाला रवि सिंह नाम का युवक पैसे निकालने के लिए गया हुआ था. जैसे ही रवि ने एटीएम का दरवाजा खोलना चाहा तो एटीएम के दरवाजे में उतरे करंट की चपेट में वह आ गया.

गनीमत रही कि उसी समय अचानक लाइट ट्रिप हो जाने के चलते वह करंट से बच गया. करंट की चपेट में आने से वह बेहोश हो गया. इसके बाद वहां पर मौजूद लोग युवक को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे और भर्ती कराया और परिजनों को जानकारी दी.

पढ़ेंः पत्नी को बचाने में पति की करंट से मौत, पत्नी की हालत गंभीर

फिलहाल घटना के संबंध में यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर एटीएम के दरवाजे में करंट कैसे उतरा. लेकिन आशंका जताई जा रही है कि बारिश की नमी के चलते एटीएम के दरवाजे में करंट उतर हो. इसी के चलते युवक करंट की चपेट में आ गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 24, 2022, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details