उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंस्टाग्राम लाइव में प्रेमी ने की आत्महत्या, स्ट्रीमिंग में दोस्त करते रह गए मना

By

Published : Apr 7, 2023, 1:05 PM IST

बांदा में एक युवक ने इंस्टाग्राम लाइव आकर आत्महत्या कर ली. लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उसके दोस्त उसे आत्महत्या न करने की गुहार लगा रहे थे. युवक में मुबंई में पेंटिग का काम करता था, जहां से वह कुछ दिनों पहले ही अपने घर वापस आया था.

young man committed suicide In Banda
young man committed suicide In Banda

बांदाःजिले के अतर्रा कस्बे के एक होटल में युवक ने इंस्टाग्राम लाइव आकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने से पहले युवक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया और लिखा कि 'मैं मरने जा रहा हूं और सबको राम-राम. गुड बाय मम्मी और पापा, मुझे माफ करना. मैं बहुत मजबूर हूं Sorry' युवक जब लाइव आकर आत्महत्या कर रहा था तो उस दौरान उसके दोस्त उसे लाइव स्ट्रीमिंग में ही आत्महत्या करने से मना कर रहे थे. मगर उसे किसी की नहीं सुनी. इस दौरान लोगों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी. मगर पुलिस उसकी लोकेशन का पता नहीं लगा सकी और उसने अपनी जान दे दी.

माना जा रहा है कि सुसाइड करने वाले युवक ने प्रेमिका से नाराजगी के बाद जान दी है.

वहीं, जब होटल के स्टाफ ने कई घंटे तक कमरे को बंद पाया तो उसने उसे खुलवाना चाहा. लेकिन, अंदर से युवक की आवाज नहीं आई. इसके बाद होटल स्टॉफ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने होटल के कमरे का दरवाजा तोड़ा तो कमरे में युवक मृत पाया गया. आशंका जताई जा रही है कि युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है. उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लड़की के साथ कई फोटो भी पड़े हुए हैं. लाइव स्ट्रीमिंग में युवक के दोस्त भी उसे लड़की के चक्कर में आत्महत्या न करने की गुहार लगाते दिख रहे थे.

अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि राहुल नाम का युवक जो फतेहगंज थाना क्षेत्र के पियार गांव का रहने वाला था. वह मुंबई में पेंटिंग का काम करता था. कुछ दिनों पहले वह वापस अपने घर आया था. यहां पर इसने कस्बे के एक होटल में कमरा लिया था. युवक ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर लाइव आकर दोपहर 12 बजे के आसपास आत्महत्या कर ली. इसकी लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा था. इस बीच देर शाम अतर्रा थाना कस्बे के एक होटल से कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी कि होटल का एक कमरे कई घंटे से नहीं खुला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो कमरे में युवक का शव बरामद हुआ. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःप्रेमी ने पहले प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की, फिर खुद को मारी गोली?

ABOUT THE AUTHOR

...view details