उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: हाथों में मीटर लेकर ग्रामीणों ने DM कार्यालय के सामने किया प्रदर्शन

यूपी के बांदा जिले में बिजली की समस्या से परेशान होकर गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने जिलाधिकारी मुख्यालय के सामने हाथों में मीटर लेकर धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने डीएम से समस्या को निस्तारित करने की मांग की.

By

Published : Oct 11, 2019, 9:13 AM IST

बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बांदा: जिले के बड़ोखर गांव के सैकड़ों लोगों ने बिजली की समस्या को लेकर हाथों में मीटर लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी से बिजली की समस्या को निस्तारित करने की मांग की. ग्रामीणों का कहना है कि कई बार बिजली विभाग में शिकायत की गई, लेकिन समस्या का निस्तारण नहीं किया जा रहा है.

बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन.

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ोखर गांव के सैकड़ों ग्रामीणों गुरुवार को हाथों में मीटर लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और उन्हें अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा. ग्रामीणों का कहना है कि उनके यहां लगभग तीन से चार साल से बिजली की समस्या है. वहीं दूसरी ओर बिजली न आने के बावजूद उन्हें बिजली विभाग की तरफ से बिजली का बिल भेजा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें:-बांदा: हड़ताल पर बैठीं मेडिकल कॉलेज की संविदा स्टाफ नर्स, मरीज परेशान

ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में हरिजन बस्ती में तीन से चार वर्षों से बिजली की समस्या है. बिजली एक दिन के लिए आती है फिर कई-कई दिन गायब रहती है. वहीं आए दिन ट्रांसफार्मर खराब रहता है. ग्रामीण चाहते हैं कि अगर बिजली नहीं दी जा रही तो कम से कम उन्हें बिजली का बिल भी न दिया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details