उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से दो युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर दो युवकों ने आत्महत्या कर ली. मामले में परिजनों ने एक अन्य साथी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

By

Published : Jul 25, 2020, 10:58 PM IST

जहर खाने से दो युवकों की मौत
जहर खाने से दो युवकों की मौत

बांदा:जिले में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में दो दोस्तों की जहर खाने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक दोनों युवक अपने एक अन्य साथी के साथ बैठकर शराब पी रहे थे. मृतकों के परिजनों ने तीसरे साथी पर हत्या की आशंका जताई है.

मामला अतर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत नगनेधी गांव का है. शुक्रवार को दो दोस्त अमित और रामचंद्र की जहर खाने से मौत हो गई. पूछताछ में पता चला कि दोनों दोस्तों के साथ में एक अन्य साथी संतोष भी था. ये तीनों दोस्त एक साथ शराब पी रहे थे. उसी दौरान अमित और रामचंद्र की मौत हो गई. संतोष ने ही परिजनों को जहर खाने वाली बात बताई थी.

वहीं परिजनों ने संतोष पर जहर देने की आशंका जाहिर की है. परिजनों का कहना है कि तीनों साथी एक साथ बैठे थे. उस समय अगर दो दोस्त जहर खा रहे थे तो संतोष को रोकना चाहिए था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. हालांकि पुलिस को मामले में संतोष के खिलाफ कोई तहरीर नहीं मिली है. सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया और लोगों से पूछताछ की.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि दो दोस्तों के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने बताया कि घर में कुछ कहासुनी होने के बाद दोनों बैठकर शराब पी रहे थे. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details