उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: जमीनी विवाद को लेकर ट्रैक्टर चालक को मारी गोली

बांदा में जमीनी विवाद को लेकर एक युवक ने ट्रैक्टर चालक को गोली मार दी. घायल ट्रैक्टर चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपी युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 18, 2020, 6:41 PM IST

tractor driver injured in firing
घायल रामसागर कुशवाहा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

बांदा: जिले में जमीन को लेकर दो भाइयों में आपस में झगड़ा हो रहा था. तभी एक भाई किराए के ट्रैक्टर को लेकर खेतों में काम करवाने जा रहा था. विवाद के दौरान दूसरे भाई के बेटे ने ट्रैक्टर लेकर जा रहे ट्रैक्टर चाचा को गोली मार दी.

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के गुरौली सपहाई गांव का है. जहां पर दो भाइयों रामस्वरूप और रामसागर में जमीनी विवाद में कहासुनी हो रही थी. रामसागर कुशवाहा गांव के ही रहने वाले सुरेश शुक्ला की ट्रैक्टर लेकर अपने खेतों में काम करने जा रहा था. इसी दौरान रामस्वरूप कुशवाहा के बेटे अखिलेश ने सुरेंद्र शुक्ला को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि दो भाइयों में आपस में झगड़ा हो रहा था. उसी दौरान अखिलेश कुशवाहा नाम के युवक ने एक ट्रैक्टर चालक रामसागर कुशवाहा को गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details