उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद में चली गोली, ट्रैक्टर चालक घायल

बांदा जिले में दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद के बीच गोली चलने से एक ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां उसे गंभीर चोटें आई हैं. जिले इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Aug 18, 2020, 2:34 PM IST

गोली लगने से ट्रैक्टर चालक घायल
गोली लगने से ट्रैक्टर चालक घायल.

बांदा: जिले में दो भाइयों के परिवारों में आपस में हो रहे जमीनी विवाद में गोली चल गई, जिसमें खेत की तरफ जा रहा एक ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घायल को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

गोली लगने से ट्रैक्टर चालक घायल.

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के गुरौली सपहाई गांव का है. दो भाइयों रामस्वरूप और रामसागर में जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हो रही थी. रामसागर कुशवाहा गांव के ही रहने वाले सुरेश शुक्ला को ट्रैक्टर लेकर अपने खेतों में काम करवाने ले जा रहा था. इसी दौरान रामस्वरूप कुशवाहा के बेटे अखिलेश ट्रैक्टर लेकर जा रहा था. सुरेंद्र शुक्ला को बेवजह ही गोली जला दी, जिससे वह घायल हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आरोपी युवक को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल ट्रैक्टर चालक सुरेंद्र शुक्ला ने बताया कि मैं ट्रैक्टर लेकर रामसागर कुशवाहा के खेतों में काम करने जा रहा था और रामसागर कुशवाहा का अपने भाई रामस्वरूप से जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हो रहा था. इसी दौरान रामस्वरूप के बेटे अखिलेश उर्फ बच्चा ने छत में खड़े होकर मुझपर गोली चला दी.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि दो भाइयों में आपस में झगड़ा हो रहा था. उसी दौरान अखिलेश कुशवाहा नाम के युवक एक ट्रैक्टर चालक सुरेंद्र शुक्ला नाम के युवक को लेकर राम सागर कुशवाहा के खेतों में काम करने जा रहा था. इस दौरान उसने गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गया. हालांकि ट्रैक्टर चालक की हालत अब सामान्य है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अवैध तमंचा भी बरामद किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details