उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वैलर्स की दुकान में लूट के इरादे से घुसे बदमाश, मालिक व बेटी पर की फायरिंग

By

Published : Sep 7, 2022, 10:24 PM IST

बांदा में ज्वैलर्स की दुकान में लूट और हत्या के इरादे से घुसे बदमाशों ने ज्वैलर्स मालिक और उसकी बेटी पर फायरिंग कर दी. इस दौरान गनीतम यह रही कि फायरिंग मिस हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
ज्वेलर्स दुकान में लूट

बांदा: जिले में बुधवार की शाम एक ज्वैसर्स की दुकान में दिनदहाड़े बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाश हत्या और लूट के इरादे से दुकान के अंदर दाखिल हुए. बदमाशों ने दो राउंड ज्वैलर्स पर फायरिंग की लेकिन गनीमत रही कि फायरिंग मिस हो गई. इस दौरान ज्वैलर्स और उसकी बेटी बदमाशों से भिड़ गए और धक्का मारकर इन्होंने दुकान से बाहर धकेल दिया. शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग भी वहां पर आ पहुंचे. इसी दौरान मौके का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. प्रथम दृष्टया यह मामला लूट और हत्या के इरादे से जोड़कर देखा जा रहा है.

ज्वैलर्स के मुताबिक, शहर कोतवाली क्षेत्र (city ​​kotwali area) के इंदिरा नगर मोहल्ले (Indira Nagar Mohalla) में शाम के लगभग 4:30 बजे यहां पर स्थित एक आदर्श आभूषण केंद्र की दुकान में बाइक से आए तीन नकाबपोश बदमाश दाखिल हुए. उन्होंने दुकान के अंदर मौजूद ज्वैलर्स आलोक सोनी और बेटी रोशनी पर तमंचे तान दिए और एक झोले में सोने चांदी के आभूषण भरने को कहा. इसी दौरान हिम्मत दिखाते हुए ज्वैलर्स और उसकी बेटी बदमाशों से भिड़ गए. उन्होने बदमाशों को दुकान से धक्का मार कर बाहर निकाल दिया. ज्वैलर्स और उसकी बेटी के मुताबिक बदमाशों ने उन पर 2 राउंड फायरिंग भी की लेकिन फायरिंग मिस हो गई.

बदमाशों ने तमंचे की बट से ज्वैलर्स की बेटी रोशनी पर भी हमला किया लेकिन जब लोगों का वहां पर जमावड़ा लग गया तो बदमाश मौके का फायदा उठाकर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए. वहीं, घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को मिली तो वे भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना को लेकर जांच पड़ताल शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें-शिक्षा मंत्री ने आगरा यूनिवर्सिटी में हो रहे भ्रष्टाचार की सीएम से की शिकायत

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में स्थित आदर्श आभूषण केंद्र में बाइक सवार बदमाशों के द्वारा सामान ले जाने का प्रयास किया गया है. इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, घटना का सीसीटीवी भी मिला है, जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह घटना लूट के इरादे से लग रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details