उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजस्थान के चुरू की रहने वाली MBBS की छात्रा ने बांदा में आत्महत्या की

By

Published : Aug 17, 2023, 7:46 AM IST

बुधवार को राजस्थान के चुरू की रहने वाली MBBS की छात्रा ने बांदा में आत्महत्या की (MBBS girl student commits suicide in Banda).

Etv Bharat
Etv Bharat

बांदा:जिले में बुधवार को एमबीबीएस की एक छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या (MBBS girl student commits suicide in Banda) कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं छात्रा के परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी. इसके साथ पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक छात्रा ने राजस्थान के चुरू जिले की रहने वाली थी. वो बांदा में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज (Rani Durgavati Medical College in Banda) की एमबीबीएस की तृतीय वर्ष की छात्रा थी.

रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में सुसाइड: मामला बांदा के रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल का है. यहां बुधवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे एक ऊषा भार्गव नाम की छात्रा के आत्महत्या करने की जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रबंधन को मिली थी. इसके बाद हॉस्टल के कमरे का ताला तोड़कर स्टाफ के लोगों और पुलिस ने छात्रा को कमरे से निकाला था. हालत गंभीर होने पर उसे इमरजेंसी वार्ड ले जाया गया. वहां पर लगभग 1 घंटे तक उपचार करने के बाद छात्रा की मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को दी. इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले में जांच पड़ताल की.

छात्रा के पास नहीं मिला सुसाइड नोट: घटना के संबंध में मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ. सुनील और अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि एमबीबीएस की तृतीय वर्ष की छात्रा उषा भार्गव जो राजस्थान के चुरू जनपद की रहने वाली थी. उसने अपने कमरे में आत्महत्या कर ली थी. छात्रा के कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. वहीं घटना के संबंध में छात्रा के परिजनों को जानकारी दी गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- युवती की अश्लील तस्वीरें वायरल, भोजपुरी सिंगर निशा पांडे के खिलाफ FIR दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details