उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 24, 2019, 8:04 AM IST

ETV Bharat / state

प्रियंका ने ट्वीट कर पीएम पर किया हमला, लिखा- 'यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को बांदा जिले में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के आगमन को लेकर बांदा के कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में तैयारियां तेजी से चल रही हैं. विश्वविद्यालय गेट के पास पानी के टैंकरों से सड़क की धुलाई कराई जा रही है, जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है.

रैली स्थल के पास पानी से सड़क की सफाई करते मजदूर

बांदा: 25 अप्रैल को पीएम मोदी बांदा दौरे पर आ रहे हैं, जिसको लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं. उनके आगमन को लेकर चल रही तैयारियों पर प्रियंका ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. साथ ही अपने ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसमें कुछ सफाईकर्मी सड़क को धुलने का काम कर रहे हैं.

रैली स्थल के पास पानी से सड़क की सफाई करते मजदूर

दरअसल, 25 अप्रैल को पीएम मोदी बुंदेलखंड के बांदा जिले में चुनाव प्रचार के लिए आ रहे हैं. यहां कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं. वहीं पीएम मोदी के बांदा आगमन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया है. प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ सफाईकर्मी कृषि विश्वविद्यालय के गेट के बाहर सड़क को पानी से धुलने का काम कर रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'जब पूरा बुंदेलखंड, वहां के नर-नारी, स्कूलों के बच्चे, फसली और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं. हमारे प्रधान प्रचार मंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है. यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?'. प्रियंका गांधी के ट्वीट से साफ समझा जा सकता है कि यहां पीएम मोदी के आगमन पर की जा रही पानी की बर्बादी को लेकर उन्होंने निशाना साधा है.

वहीं सड़क की धुलाई कर रहे एक सफाईकर्मी से जब बात की गई तो उसने भी माना कि इससे पानी की बर्बादी हो रही है, लेकिन उसे ऐसा करने के लिए बोला गया है. सफाईकर्मी का कहना था कि यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारियां हो रही हैं, जिसको लेकर यह धुलाई और सफाई का काम किया जा रहा है.



ABOUT THE AUTHOR

...view details