उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 22, 2020, 7:31 PM IST

ETV Bharat / state

बांदा: 8 साल के मासूम की हत्या का खुलासा, एक महिला समेत तीन गिरफ्तार

यूपी के बांदा में पुलिस ने बीते दिनों हुई बच्चे की हत्या का खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने की वजह बताई.

बच्चे की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार.
बच्चे की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार.

बांदा:जनपद में बीते 20 अक्टूबर में हुई आठ साल के मासूम की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक तीनों इसी गांव के रहने वाले हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे रिश्ते में देवर-भाभी हैं. बच्चे ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस पर दोनों ने एक साथी संग मिलकर बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

बच्चे की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बिसंडा थाना क्षेत्र के चौसढ़ गांव में 20 अक्टूबर को सुबह झाड़ियों में एक प्रिंस (8 वर्षीय) का शव पड़ा हुआ मिला था. परिजनों ने बताया था कि बच्चा हत्या से एक दिन पहले घर से लापता हो गया था. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शरू की. पुलिस की जांच में पता चला कि प्रिंस ने आरोपियों को(जो रिश्ते में देवर-भाभी हैं) आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस पर दोनों ने एक साथी संग मिलकर बच्चे को उसके घर से अगवा किया. इसके बाद आरोपियों ने बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपियों ने बच्चे के शव को गांव के बाहर झाड़ियों में फेंक दिया था.

एसपी ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि अवैध संबंध को छिपाने के लिए आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी थी. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी गांव के ही रहने वाले हैं. पुलिस मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details