उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: 25 हजार के इनामी बदमाश ने मांगी डेढ़ करोड़ की रंगदारी, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बांदा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य से डेढ़ करोड़ की रंगदारी मांगने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनामी रखा था.

By

Published : Dec 3, 2019, 10:02 AM IST

etv bharat
रंगदारी मांगने वाला बदमाश गिरफ्तार..

बांदा:जनपद में पूर्व जिला पंचायत सदस्य से फोन पर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था. इस घटना में पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश और घटना के मुख्य आरोपी को चित्रकूट से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने इस पूरे मामले में 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी फरार हो गया था.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बांदा के अतर्रा के रहने वाले पूर्व जिला पंचायत सदस्य लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा से एक अज्ञात फोन द्वारा 14 नवम्बर को डेढ़ करोड़ रुपए की मांग की गई थी. पैसे ना देने या पुलिस में शिकायत करने पर उन्हें परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिस पर पीड़ित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की थी

पुलिस ने घटना में सम्मिलित 3 अपराधियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी गया प्रसाद यादव जो कि चित्रकूट के भरतकूप इलाके का रहने वाला था, यह फरार हो गया था, जिस पर बांदा पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा था. पुलिस ने अब इसे चित्रकूट के भरतकूप इलाके से गिरफ्तार किया है.
ये भी पढ़ें:-लखनऊ: एक्शन में रोडवेज एमडी, लखनऊ रीजन के कई अधिकारियों पर की ताबड़तोड़ कार्रवाई

14 नंवबर को पुलिस को यह सूचना मिली कि लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा नाम के व्यक्ति से किसी ने फोन पर डेढ़ करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी है और ना देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, जिस पर पुलिस ने मामले में तीन लोगों को पहले गिरफ्तार कर लिया था और मुख्य आरोपी फरार चल रहा था.
गणेश साहा ,पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details