उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 14, 2020, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

बांदा: मामूली विवाद में दबंगों में युवक को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में आपसी विवाद के चलते दबंगों ने एक युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे कानपुर रेफर कर दिया गया.

युवक को मारी गोली
युवक को मारी गोली

बांदा: जिले में शुक्रवार की रात बाजार से घर जा रहे एक युवक को दबंगों ने रोककर गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवको को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पूरा मामला शुक्रवार की रात पैलानी थाना क्षेत्र के सिंधनकला गांव का है. इसी गांव के रहने वाले रामहित यादव नाम के युवक की गांव के ही फक्कड़ और कल्लू से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान दबंगों ने रामहित को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. इसके बाद घायल के परिजनों ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल रामहित को कानपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि पैलानी थाना क्षेत्र के सिंधनकला गांव में एक रामहित यादव नाम के युवक को कुछ लोगों ने गोली मार दी है. गोली लगने से वह घायल हो गया है. घायल को प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया है. घायल रामहित के द्वारा यह बताया गया है कि उनके गांव के ही रहने वाले कल्लू और फक्कड़ नाम के युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए हैं. जिसको लेकर पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. शीघ्र ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details