उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 22, 2021, 5:08 AM IST

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

बांदा : जिले में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया. गंभीर हालत में चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी के मुताबिक दोनों लोग बाल पुष्टाहार विभाग में ठेकेदारी का काम करते थे. कार से लखनऊ जा रहे थे. तभी रास्ते में डिवाइडर से इनकी कार टकराकर अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे ट्रक से टक्करा गई.

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल
सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

बांदा :मामला रविवार को देहात कोतवाली से कुछ दूरी पर कानपुर रोड पर हुआ. गिरवा थाना क्षेत्र के गिरवा कस्बे के निवासी जगदीश निरंजन पांडे महोबा के अपने एक साथी रंजीत के साथ कार से लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही वह देहात कोतवाली से कुछ दूर आगे बढ़े इनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई. सामने से आ रहे ट्रक से इसकी टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें :सड़क का बुरा हालः राहगीर हो रहे घायल, प्रशासन 'बेहोश'

रंजीत कानपुर रेफर

घटनास्थल पर ही जगदीश निरंजन पांडे की मौत हो गई. वहीं, रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर देहात कोतवाली की पुलिस दोनों को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची. यहां जगदीश निरंजन पांडे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. रंजीत की हालत गंभीर होने के चलते उसे कानपुर रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक दोनों लोग बाल पुष्टाहार विभाग में ठेकेदारी का काम करते थे. कार से लखनऊ जा रहे थे.

लखनऊ काम से जा रहे थे दोनों

परिजनों ने बताया कि जगदीश निरंजन पांडे अपने एक साथी रंजीत के साथ लखनऊ काम से जा रहे थे. तभी रास्ते में यह दुर्घटना हुई. इसमें जगदीश की मौत हो गई जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे कानपुर भेजा गया है. वहीं, ट्रामा सेंटर के चिकित्सक डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने बताया कि एक व्यक्ति को यहां पर मृत अवस्था में लाया गया था जिसका नाम जगदीश निरंजन पांडे था. वहीं, एक रंजीत नाम के व्यक्ति को भी यहां पर भर्ती कराया गया था जिसके सिर में गहरी चोट है. उसे कानपुर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details