उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: पैसों को लेकर हुए विवाद में कुल्हाड़ी से मारकर अधेड़ की हत्या

बांदा जिले में चंद पैसों के विवाद के चलते अधेड़ की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई. मामला उस वक्त का है जब मृतक अपने खेत जा रहा था, तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उसका घेराव कर लिया और कहासुनी के बाद कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Mar 8, 2019, 4:58 AM IST

बांदा जिला अस्पताल

बांदा :जिले में पैसों की लेनदेन की विवाद को लेकर अधेड़ की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

कुल्हाड़ी मारकर की अधेड़ की हत्या


मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के लुकतरा गांव का है, जहां शाम को मुन्नीलाल अपने खेतों की ओर जा रहा था, तभी गांव का हीरालाल उसकी पत्नी एक अन्य युवक के साथ वहां पहुंचे और मुन्नीलाल से पैसे के लेनदेन को लेकर कहासुनी करने लगे. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि हीरालाल उसकी पत्नी और वहां मौजूद युवक ने मुन्नीलाल पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे मुन्नीलाल गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर पड़ा.


पीड़ित के परिजनों की मानें तो हीरालाल के हाथ में उन्होंने कुल्हाड़ी देखी जिससे मुन्नीलाल पर हमला किया गया. पैसे के लेनदेन को लेकर कुछ कहासुनी हुई थी, जिस पर इन लोगों ने हमला कर दिया था और इसी के चलते मुन्नीलाल की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details