उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदाः बीमारी से परेशान बुजुर्ग ने नदी में लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया

बांदा जिले के केन नदी में सोमवार को एक बुजुर्ग ने छलांग लगा दी. हालांकि, मौके पर मौजूद गोताखोरों ने उसकी जान बचा ली. बुजुर्ग ने बताया कि वह बीमारी से परेशान था, इसलिए उसने ऐसा कमद उठाया.

By

Published : Aug 10, 2020, 9:21 PM IST

etv bharat
बुजुर्ग ने बताया कि वह बीमारी से परेशान था.

बांदाः बीमारी से तंग आकर एक बुजुर्ग ने सोमवार को केन नदी के पुल से छलांग लगा दी, लेकिन गनीमत रही कि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने उसे देख लिया और गोताखोरों की मदद से डूबने से बचा लिया गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को अस्पताल लेकर आई और उसे भर्ती कराया. बुजुर्ग ने बताया कि वह बीमारी से परेशान है, जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया.

बताया जा रहा है कि नरैनी कस्बे के रहने वाले मथुरा प्रसाद किसी काम से बांदा शहर आए हुए थे. शाम को वह शहर के बाहर केन नदी के पुल पर पहुंचे और अचानक नदी में छलांग लगा दी. वहीं नदी में छलांग लगाते वहां से गुजर रहे लोगों ने उन्हें देख लिया और नीचे नदी में मौजूद गोताखोरों को इसकी जानकारी दी. समय रहते गोताखोरों ने बुजुर्ग मथुरा प्रसाद को बचा लिया.

पीड़ित मथुरा प्रसाद ने बताया कि वह बीमारी से परेशान हैं, जिसके चलते उसने आज नदी में कूदकर जान देने का प्रयास किया. वहीं राहगीर प्रमोद कुमार ने बताया कि केन नदी के पुल से निकलते समय हमने देखा कि एक बुजुर्ग ने केन नदी में छलांग लगा दी. जिस पर समय रहते हम लोगों ने उसे बचा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details