उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: दो ऑटो की टक्कर में एक बुजुर्ग की मौत, 4 घायल

बांदा में दो ऑटो की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक वृद्ध की मौत हो गई. वहीं हादसे में चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को बांदा ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 9:19 PM IST

old man killed in road accident
ओवरटेक करने के चलते हुआ हादसा.

बांदा:जिले में आज दो तेज रफ्तार ऑटो की आपस में जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद ऑटो पलट गई. इस घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बांदा ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चिल्ला थाना क्षेत्र के अतरहट गांव के पास दो ऑटो कुछ सवारियों को लेकर पपरेंदा गांव की तरफ जा रही थी. तभी रास्ते में ओवरटेक करने के चलते पीछे से आ रही तेज रफ्तार ऑटो ने दूसरी ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद दोनों ऑटो पलट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. चिल्ला थाना क्षेत्र के रहने वाले राजकिशोर की रास्ते में ही मौत हो गई, अन्य चार घायलों का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है.

एसआई नंदलाल शुक्ला ने बताया कि दो ऑटो की आपस में टक्कर हो गई थी, जिसमें एक की मौत और चार लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details