उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

4 दिन से लापता युवक का तालाब में मिला शव, हत्या की आशंका

बांदा के शहर कोतवाली क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव मिलने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरु कर दी है. वहीं परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : Feb 12, 2021, 6:59 AM IST

लापता युवक का तालाब में मिला शव.
लापता युवक का तालाब में मिला शव.

बांदा :जिले में 4 दिन से लापता युवक का एक तालाब में उतराता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूरे मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक की तालाब में डूबकर मौत हुई है या फिर उसकी हत्या कर शव को फेंका गया है. वहीं मृतक के परिजनों ने इस मामले में युवक जहां पर काम करता था उसके दुकान मालिक पर संदेह जाहिर किया है.

दरअसल पूरा मामला शहर के नवाब टैंक का है. जहां पर बुधवार को लोगों ने एक युवक का शव पानी में उतराता हुआ देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की. जांच में पता चला कि युवक का नाम मो. आलिम है, जो शहर कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज इलाके का रहने वाला था. यह पिछले 4 दिन से गायब था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी. वहीं शिनाख्त होने पर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मृतक युवक के पिता मोहम्मद इस्माइल और युवक की मां नसरीन ने बताया कि मेरा बेटा शनिवार को महोबा गया था और जब वहां से लौट कर आया तो फिर कहीं घूमने निकल गया. उसी दिन उसके दुकान के मालिक गुड्डू और निगम घर आए और उन्होंने आलिम को बुलाकर कुछ बातचीत की. अलीम के ऊपर इन लोगों ने 6500 रुपये का कर्ज निकाला था. इसके बाद आलिम घर से चला गया और जब वह देर रात घर नहीं आया तो हमने उसके दुकान मालिक निगम को फोन किया. उन्होंने बताया कि वह यहां से ड्यूटी कर चला गया है और हमें उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसके बाद हमने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई और अब उसका शव तालाब में मिला है. इस घटना में हमें उसके दुकान मालिक पर संदेह है.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि एक युवक की नवाब टैंक में डूबकर मौत हुई है. उसकी पहचान मो. आलिम के रूप में हुई है जो शहर के अलीगंज के खूंटी चौराहे के पास का रहने वाला था. इसके शव को कब्जे के लेकर पीएम के लेकर भेजा गया है और जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details