उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा में नाबालिग का आरोप, 'नशीला पदार्थ खिलाकर किया गया दुष्कर्म'

यूपी के बांदा जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग ने कुछ लड़कों पर दुष्कर्म का संगीन आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके दुष्कर्म को अंजाम दिया गया. घटना को लेकर परिजनों के साथ पहुंची पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है.

By

Published : Sep 10, 2020, 10:27 PM IST

थाना कोतवाली नगर, बांदा
थाना कोतवाली नगर, बांदा

बांदा:जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां नाबालिग ने कुछ लोगों पर उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि स्थानीय पुलिस भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक.

पीड़िता ने बताया कि पास की रहने वाली एक महिला ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता को दूसरी जगह ले जाकर भी कुछ लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने अब जाकर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां पिता के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची नाबालिग ने आरोप लगाया कि कॉलोनी के रहने वाले संदीप, आशीष और बिरजू समेत 3 अन्य लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोप यह भी है कि कॉलोनी में रहने वाली नीलम नाम की महिला और उसकी लड़की भी आरोपियों के साथ मिली हैं. पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिला ने उसे घर बुलाकर उसके खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. इस दौरान संदीप नाम के लड़के ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. वहीं पीड़िता को दूसरी जगह पर ले जाकर अभिषेक, बिरजू और कुछ अन्य लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि जब घटना की शिकायत लेकर वे कोतवाली गए तो वहां से उन्हें भगा दिया गया और कोई सुनवाई नहीं की गई. इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

शहर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग ने एक युवक के साथ कुछ अन्य लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.
- महेंद्र प्रताप चौहान, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details