उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा पहुंचे कृषि शिक्षा राज्य मंत्री, बोले- बुंदेलखंड की भूमि है उपजाऊ, जैविक खेती से होगा लाभ

बांदा में कृषि शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह ने कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के स्थापना सप्ताह में हिस्सा लिया. इस मौके पर विश्वविद्यालय प्रबंधन के साथ साथ हजारों की संख्या में छात्र मौजूद रहे.

कृषि शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह का बांदा दौरा

By

Published : Mar 4, 2019, 4:24 AM IST

Updated : Mar 4, 2019, 7:34 AM IST

बांदा : उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह बांदा पहुंचे, जहां पर उन्होंने कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के स्थापना सप्ताह में हिस्सा लिया. शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह ने दीप प्रज्वलित कर स्थापना सप्ताह की शुरुआत की. इस मौके पर विश्वविद्यालय प्रबंधन के साथ साथ हजारों की संख्या में छात्र मौजूद रहे.

कृषि शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह का बांदा दौरा


कृषि शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड की जमीन बहुत उपजाऊ है और यहां के पशुओं और यहां की जैविक खेती में बहुत संभावनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने एयर स्ट्राइक मामले में कहा कि इसके पहले कांग्रेस की सरकार थी और उन्होंने पाकिस्तान को कभी जवाब नहीं दिया. लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान को सही से करारा जवाब दिया.


उत्तर प्रदेश सरकार के कृषि शिक्षा राज्य मंत्री रणवेंद्र सिंह बांदा में कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की स्थापना सप्ताह कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, जहां पर उन्होंने बताया कि पिछली सरकार कांग्रेस की थी. उनके पास अब बोलने को कुछ नहीं है और ना ही कुछ काम करने को.


जब कांग्रेस की सरकार थी, तो उन्होंने पाकिस्तान को एक भी जवाब नहीं दिया. लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम की तारीफ पूरी दुनिया कर रही है. उन्होंने कहा की बुंदेलखंड में कृषि को लेकर बहुत संभावनाएं हैं. यहां की जमीन बहुत ही उपजाऊ है. इसके अलावा यहां अगर जैविक खेती की जाए तो उसमें भी बहुत संभावनाएं हैं.

Last Updated : Mar 4, 2019, 7:34 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details