उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: बंदूक ठीक करते समय गोली चलने से युवक घायल, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बांदा में बंदूक को सही करते समय गोली चलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है.

By

Published : Feb 9, 2020, 5:59 AM IST

etv bharat
बंदूक ठीक करते समय गोली चलने से युवक घायल

बांदा: जिले में शनिवार को बंदूक को सही करते समय गोली चल जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को उसके परिजन आनन-फानन में राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

गोली युवक के जबड़े में लग गई.
पूरा मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लघुरेटा गांव का है. यहां पर सलीम नाम का युवक अपने घर में रखी बंदूक की टूटी बट को सही कर रहे थे. उसी दौरान बंदूक का ट्रिगर दबने से गोली चल गई और गोली सलीम के जबड़े में लग गई.

ये भी पढ़ें- बांदा: तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज


गोली की आवाज सुनकर उसके परिजन मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायल अवस्था में उसे मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां पर उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.


यह घटना नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लघुरेटा गांव की है. सलीम नाम का युवक अपनी लाइसेंसी बंदूक को ठीक कर रहा था. उसी दौरान गोली चलने से वह घायल हो गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.
लाल भरत कुमार पाल, अपर पुलिस अधीक्षक, बांदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details