उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा : सड़क हादसे में लेखपाल की मौत

By

Published : Jun 20, 2020, 6:51 PM IST

यूपी के बांदा में सड़क हादसे में एक लेखपाल भगवानदीन की मौत हो गई. हादसा तेज रफ्तार ट्रक और बाइक के भिड़ंत से हुआ. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

etv bharat
लोगों की भीड़.

बांदा:जिले में ड्यूटी कर अपने घर वापस जा रहे एक लेखपाल भगवानदीन की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक भगवानदीन अपनी बाइक से घर जा रहा था. रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में घटनास्थल पर ही लेखपाल की मौत हो गई.

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के महोखर गांव का है. भगवानदीन ड्यूटी करने के बाद बाइक से शहर स्थित अपने घर वापस जा रहे थे. इस दौरान पीछे से फतेहपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने लेखपाल की बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से घटनास्थल पर ही लेखपाल की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक ट्रक को छोड़ कर मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद राहगीरों ने भाग रहे खलासी को पकड़ लिया.

अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि एक लेखपाल की मौत हो गई, जोकि शहर के अतर्रा चुंगी के रहने वाले थे. मृतक तिंदवारी कस्बे की तरफ से अपनी बाइक से घर जा रहे थे. रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने लेखपाल की बाइक में टक्कर मार दी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ट्रक को अपने कब्जे में लेकर खलासी को पकड़ लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details