उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह ने किया स्थलीय निरीक्षण

बांदा में कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह ने स्थलीय निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जीजीआईसी स्कूल और प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का जायजा लिया. इस दौरान कुछ खामियां भी सामने आईं और उन्हें दुरुस्त कराने के लिए उक्त अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं.

By

Published : Dec 28, 2019, 5:30 AM IST

banda etv bharat
कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह ने किया स्थलीय निरीक्षण.

बांदा:सूबे के कृषि राज्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह बांदा पहुंचे, जहां उन्होंने कई जगह का स्थलीय निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने कमासिन कस्बे में स्थित जीजीआईसी स्कूल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का अवलोकन भी किया. वही निरीक्षण के दौरान प्रभारी मंत्री को कुछ खामियां भी मिली हैं, जिस पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को खामियां जल्द दुरुस्त करने के लिए भी निर्देशित किया है.

कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह ने किया स्थलीय निरीक्षण.

ईटीवी भारत से बात करते हुए कृषि राज्यमंत्री लाखन सिंह ने बताया कि उन्होंने कमासिन कस्बे में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया है, जहां पर उन्हें साफ-सफाई देखने को मिली है. उन्होंने मरीजों के वार्डों का भी निरीक्षण कर उनसे बातचीत की है, जहां संतोषजनक उत्तर लोगों ने दिए. वहीं डॉक्टरों के मेडिकोलीगल रजिस्टर की भी जांच की, जहां कुछ कमियां मिली हैं. इन कमियों के चलते अधिकारियों को फटकार भी लगाई गई. साथ ही राजकीय बालिका विद्यालय का भी निरीक्षण किया गया है, जहां पर संतोषजनक चीजें देखने को मिली हैं.

पढ़ें: ...तो अब मॉडर्न तरीके से पंक्चर बनाना सिखाएगी सरकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details