उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदाः जूनियर इंजीनियर की हत्या के विरोध में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के बांदा में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों ने धरना प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन मथुरा में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की हत्या के विरोध में किया गया.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:05 PM IST

etv bharat
बांदा में जूनियर इंजीनियर ने किया धरना प्रदर्शन

बांदा:बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों ने शनिवार को धरना प्रदर्शन किया. ये प्रदर्शन मथुरा में बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की हत्या के विरोध में किया गया. प्रदर्शनकारियों ने दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की. उन्होंने मृतक इंजीनियर के परिजनों को उचित मुआवजा देने के साथ बिजलीकर्मियों को सुरक्षा प्रदान करने की भी मांग की है. ये प्रदर्शन बिजली कर्मचारी मोर्चा संगठन और जूनियर इंजीनियर संगठन के संयुक्त तत्वावधान में किया गया.

बांदा में जूनियर इंजीनियर ने किया धरना प्रदर्शन

मथुरा में 16 जनवरी को प्रदीप कुमार का विभागीय काम को लेकर विवाद हो गया था. उसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

  • मथुरा में बिजली विभाग में तैनात एक जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
  • इसी को लेकर शनिवार को बांदा शहर के मुख्य अभियंता कार्यालय में जूनियर इंजीनियरों ने बिजली कर्मचारी मोर्चा संगठन और जूनियर इंजीनियर संगठन के बैनर तले धरना दिया.

धरने पर बैठे बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों ने बताया कि 2 दिन पहले मथुरा में एक हमारे साथी जूनियर इंजीनियर प्रदीप कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके विरोध में शनिवार को हम सभी लोग धरने पर बैठे हुए हैं. हमारी मांग है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों को सुरक्षा प्रदान की जाए और पीड़ित के परिवार को उचित मुआवजा दिया जाए. साथ ही उक्त घटना में जो भी लोग दोषी हैं. उन पर सख्त से सख्त जल्द कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details