उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा : पत्नी की आत्महत्या के बाद पति ने भी उसी जगह लगाई फांसी

उत्तर प्रदेश के बांदा में पत्नी की मौत के एक महीने बाद एक युवक ने उसी जगह पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के खिलाफ दहेज उत्पीड़न के आरोप मुकदमा भी दर्ज था, जिसको लेकर युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था.

By

Published : Mar 14, 2020, 4:20 AM IST

dead found in banda
मृतक की पत्नी ने भी 7 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी

बांदा : आत्महत्या का यह मामला बबेरू कोतवाली कस्बे के गांधीनगर मोहल्ले का है. होरीलाल साहू नाम के युवक ने उसी जगह पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जिस जगह पर उसकी पत्नी निर्मला ने 1 महीने पहले 7 फरवरी को फांसी लगा कर जान दे दी थी.

मृतक की पत्नी ने भी 7 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी

पपत्नी की मौत के बाद उसके मायके पक्ष के लोगों ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उसके पति और अन्य ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसको लेकर युवक मानसिक रूप से परेशान रहता था. इसी के चलते उसने उसी जगह पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल सूचना मिलने पर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

बबेरू कोतवाली कस्बे के गांधीनगर के रहने वाले होरीलाल नाम की युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है और उनकी पत्नी ने भी 7 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी, जिसके बाद उसके परिजनों ने दहेज की मांग और उत्पीड़न को लेकर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था. मामले की जांच अभी भी चल रही है और अब होरीलाल ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पत्नी की मौत के बाद मानसिक रूप से परेशान होने के चलते होरीलाल ने ऐसा कदम उठाया है. फिलहाल हम आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details