उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झगड़े के बाद पति की करतूत देख सहमे लोग, पहुंचा 'ससुराल'

जिले में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. बबेरु कस्बे में पत्नी की गर्दन रेतने का एक और मामला सामने आया है. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

By

Published : Oct 27, 2020, 2:35 AM IST

पति ने रेत दी पत्नी का गर्दन
पति ने रेत दी पत्नी का गर्दन

बांदा: जिले में फिर घरेलू विवाद में शराब के नशे में पति ने पत्नी की गर्दन रेत दी. सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायल महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके पहले भी बबेरु कस्बे में ही एक पति ने अपनी पत्नी की गर्दन रेतने के बाद उसके सर को धड़ से अलग कर दिया था. वह पत्नी के सिर को लेकर कोतवाली पहुंच गया था.

घरेलू विवाद के बाद की वारदात

बबेरु कस्बे में पति का अपनी पत्नी की गर्दन रेतने का एक और मामला सामने आया है. बबेरु कोतवाली क्षेत्र में अतर्रा रोड के गणेश प्रसाद सोनी का अपनी पत्नी मन्नू सोनी से घरेलू विवाद हो गया था. इसके बाद नाराज पति ने सब्जी काटने वाले चाकू से पत्नी की गर्दन रेत दी. लोगों ने जब शोर सुना तो मौके पर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो मन्नू सोनी को लहूलुहान जमीन पर पड़ा पाया. आरोपी पति को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद घायल मन्नू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने घायल को बांदा ट्रामा सेंटर भेज दिया. वहीं हालत गंभीर होने के चलते ट्रामा सेंटर के चिकित्सकों ने उसे कानपुर रेफर किया है.

नशे का आदि है आरोपी

घायल महिला के परिजनों ने बताया कि गणेश शंकर सोनी आए दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी मन्नू से गाली गलौज और मारपीट करता था. लेकिन पति और पत्नी के बीच का मामला होने के चलते कोई हस्तक्षेप नहीं करता था. आज उसने चाकू से अपनी पत्नी का गला रेत दिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. अनवर ने बताया कि एक महिला को उसके परिजन और पुलिसकर्मी घायल अवस्था में लेकर आए थे, जिसके गले में गंभीर जख्म थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details