उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांंदा: पुलिसकर्मियों पर किया था हमला, मुख्य आरोपी समेत 4 लोग गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2020, 8:10 AM IST

यूपी के बांदा जिले मेंं गुरुवार को डायल-112 के पुलिसकर्मियों पर हमला हुआ था. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 16 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

बांदा ताजा समाचार
डायल 112 के पुलिसकर्मियों पर हमला के मामले में, 4 लोग गिरफ्तार, 20 के खिलाफ मुकदमा

बांदा: जिले में 2 दिन पहले एक विवाद की सूचना पर गांव में दबिश देने गए डायल-112 के पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 16 अज्ञात लोगों के खिलाफ इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज किया है. गुरुवार की रात एक झगड़े की सूचना मिलने पर डायल-112 का एक सिपाही और एक होमगार्ड एक गांव पहुंचे थे. जहां इन पर हमला हुआ था.

आरोपी को पकड़ने पहुंची थी पुलिस
मामला मरका थाना क्षेत्र के बमरौला गांव का है. विद्दुत उपकेंद्र में तैनात एक कर्मचारी सन्तोष ने डायल-112 पुलिस को यह सूचना दी थी कि इस गांव का रहने वाला चुनका द्विवेदी उससे गालीगलौज व मारपीट कर रहा है. जिस पर डायल-112 पुलिसकर्मी बाइक से चुनका द्विवेदी को पकड़ने गांव पहुंची, जहां पर चुनका द्विवेदी व उसके परिवार के सदस्यों के साथ कई गांव वालों ने कॉन्स्टेबल संदीप और होमगार्ड दयानंद पर हमला कर दिया था.

हमले में पुलिसकर्मी हुआ था घायल
वहीं इस घटना में कॉन्स्टेबल घायल हो गया था, जबकि होमगार्ड वहां से किसी तरह अपनी जांच बचाकर भागा था. साथ ही घटना की जानकारी सम्बंधित थाने को दी थी. वहीं जब मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गए थे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही थी.

मुख्य आरोपी समेत चार गिरफ्तार
इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना ने बताया कि गुरुवार की रात डायल-112 की पुलिस एक गांव में दबिश देने गई थी. जहां पर कुछ लोगों ने रात के अंधेरे में पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया था, जिसमें एक सिपाही घायल हो गया था. हमने इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी चुनका द्विवेदी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही 16 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 155 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3,214

ABOUT THE AUTHOR

...view details