उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: पेट्रोल पम्प पर तोड़फोड़ और मारपीट, तीन लोगों के खिलाफ FIR

By

Published : May 29, 2020, 6:10 AM IST

यूपी के बांदा जिले में गुरुवार को कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पम्प के सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की. मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पेट्रोल पम्प पर हुई तोड़फोड़
पेट्रोल पम्प पर हुई तोड़फोड़

बांदा: जिले में गुरुवार को कुछ बदमाशों ने पेट्रोल पम्प के सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की. आरोप है कि मारपीट और लूटपाट के बाद इन लोगों ने पेट्रोल पम्प में भी तोड़फोड़ की है. पुलिस ने मामले में अभी तक तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पेट्रोल पम्प पर हुई तोड़फोड़

सेल्समैन के साथ की मारपीट
मामला नरैनी कोतवाली कस्बे के चंदेल पेट्रोल पम्प का है. गुरुवार की सुबह कुछ लोग यहां पर पेट्रोल भरवाने आये थे. सेल्समैन अभय यादव ने मास्क न लगाने के चलते पेट्रोल देने से मना किया तो मामूली कहासुनी हो गई. सेल्समैन और पम्प के कर्मचारियों का आरोप है कि दोनों युवक कुछ देर बाद तकरीबन 6 लोगों के साथ आए और अभय यादव के साथ मारपीट शुरू कर दी.

पेट्रोल पम्प पर तोड़फोड़
इन लोगों ने मारपीट के साथ ही पेट्रोल पम्प पर तोड़फोड़ भी की. इन्होंने अभय यादव के जेब में पड़े 4,500 रुपये भी छीन लिए. अभय यादव को जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और लोगों से पूछताछ की. पीड़ित की तहरीर पर 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details