उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवक का सिर और पैर कटा कुएं में पड़ा मिला शव, हत्या की आशंका

बांदा के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक कुएं में युवक का सिर और पैर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे इस कुएं में फेंक दिया गया.

By

Published : Jun 4, 2021, 9:12 PM IST

युवक का सिर और पैर कटा कुएं में पड़ा मिला शव
युवक का सिर और पैर कटा कुएं में पड़ा मिला शव

बांदा: जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को एक कुएं में युवक का सिर और पैर कटा शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल व फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. इस घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे इस कुएं में फेंक दिया गया. फिलहाल फॉरेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. वहीं युवक की शिनाख्त की जा रही है.

शहर के कताई मिल के पास की घटना
पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कताई मिल के पीछे का है. जहां पर गुरुवार की दोपहर मवेशी चराने वाले लोगों को कुछ दुर्गंध एक कुएं से महसूस हुई. जिसके बाद जब लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि गहरे कुएं के पानी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है. जिसके बाद उन्होंने संबंधित चौकी को जानकारी दी. लेकिन गुरुवार को पुलिस नहीं पहुंची इसके बाद शुक्रवार को फिर से लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान पुलिस बल और फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घटना का जायजा लिया और युवक के शव को निकलवाया. जहां युवक के शव जो निकालने में कई घंटे लग गए. युवक के शव को निकाला गया तो उसका एक पैर धड़ से अलग मिला और सिर धड़ से गायब मिला. आशंका जताई जा रही है कि किसी दूसरी जगह युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें-अपराधी को पकड़ने गए दारोगा पर हमला, दांतों से काटकर किया घायल

शव की शिनाख्त की जा रही है
पूरे मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बुजुर्ग इलाके में स्थित एक पुराने कुएं में शव मिलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद उसके शव को कुएं से निकाला गया है. शव का पैर व सर कटा हुआ है और उसकी शिनाख्त की जा रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details