उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या, ससुराल के लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला

बांदा में हत्या (criminal murder in banda) का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को ससुराल के लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला.

By

Published : Dec 9, 2022, 7:15 AM IST

Etv Bharat
बांदा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या

बांदा:जिले में गुरुवार की देर शाम एक सनसनीखेज मामला सामने आया. जहां एक हिस्ट्रीशीटर की कुल्हाड़ी से काटकर उसके ही ससुराल पक्ष के लोगों ने निर्मम हत्या कर दी. और घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों की मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी जैसे ही एसपी को हुई तो वे भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल करने के साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

बांदा में हत्या के मामले में पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया यह बात सामने निकल कर आई है कि हिस्ट्रीशीटर ने 12 साल पहले लव मैरिज की थी और शादी के कुछ साल बाद ही से ही उसका अपनी पत्नी से झगड़ा होता चला आ रहा था. और इसकी पत्नी अपनी मौसी के यहां रह रही थी. वही गुरुवार को इसका अपनी पत्नी की मौसी के बेटे से विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी की मौसी के बेटे व अन्य ससुराली जनों ने इसकी कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूरे मामले में आगे की कार्यवाही करने के साथ ही हत्यारों की तलाश कर रही है.

पैलानी क्षेत्र के चंदवारा गांव में हुई वारदात: मामला पैलानी थाना क्षेत्र के चंदवारा गांव का है. जहां पर यहां के रहने वाले एक लोहा सिंह नाम के हिस्ट्रीशीटर का गुरुवार की शाम अपनी पत्नी के भाई से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि इसी दौरान ससुराल पक्ष के अन्य लोग भी वहां पर आ गए. जहां पर इन लोगों ने लोहा सिंह पर कुल्हाड़ियों से हमला कर उसको मौत के घाट (History sheeter murdered in Banda) उतार दिया. और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

पत्नी से लंबे समय से चल रहा था विवाद: बांदा में हिस्ट्रीशीटर की हत्या (criminal murder in banda) के मामले में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि लोहा सिंह नाम के एक हिस्ट्रीशीटर का गांव के बाहर खून से लतपथ शव मिलने की जानकारी हमें मिली थी. जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की तो आता चला कि लोहा सिंह की उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है. जांच में यह भी बात सामने निकलकर आई है कि लोहा सिंह का अपनी पत्नी से काफी समय से विवाद चल रहा था और इसकी पत्नी इससे अलग अपनी मौसी के यहां रहती थी. और इसका अपनी पत्नी की मौसी के बेटे से विवाद हो गया था जिस पर पत्नी की मौसी के बेटे व अन्य ससुराली जनों ने इसकी कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. (up news in hindi)

ये भी पढ़ें- बीवी ने सेकेंड राउंड सेक्स के लिए मना किया तो पति ने गला दबाकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details