उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: कमिश्नर ने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण

बांदा में कमिश्नर ने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया. इस मौके पर जिलाधिकारी समेत सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Aug 5, 2020, 9:54 PM IST

covid command and control center
कोविड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करते कमिश्नर.

बांदा: जिले में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या को देखते हुए विकास भवन में मंडल के कमिश्नर ने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

बुधवार को मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल के साथ विकास भवन पहुंचे. यहां पर उन्होंने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया. साथ ही यहां पर क्या व्यवस्था है, उसकी हकीकत भी जानी. कोरोना के मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए कमिश्नर ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जरूरी दिशा निर्देश जारी किए.

सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मंडल के कमिश्नर गौरव दयाल आज विकास भवन पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने इंटीग्रेटेड कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. जिले में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं और उसको लेकर अधिकारियों को महत्वपूर्ण दिशा निर्देश कमिश्नर गौरव दयाल की तरफ से जारी किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details