उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: कहीं शराबियों की लाइन में दिखी खाकी, तो कहीं खाकी ने शराबियों को पीटा

By

Published : May 5, 2020, 12:19 AM IST

यूपी के बांदा में सोमवार को शराब की दुकानें खुलीं. इस दौरान कई पुलिसकर्मी शराब की दुकानों पर खुद शराब खरीदते नजर आए. वहीं कुछ पुलिसकर्मी दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाते भी नजर आए.

बांदा समाचार.
शराब खरीदते नजर आए पुलिसकर्मी.

बांदा: जनपद में शराब की दुकानों पर पुलिसकर्मी भी शराब खरीदते नजर आए. इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी मुंह छुपाते भी नजर आए. वहीं सोशल डिस्टेंस के नियमों का उल्लंघन करने पर कई जगह पुलिस ने शराब की दुकानें बंद करा कर पियक्कड़ों को जमकर पीटा.

सोमवार को जनपद में शराब की दुकानें खुलने के बाद शराबियों की लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिली. खास बात यह है कि पुलिसकर्मी खुद शराब की दुकानों पर शराब खरीदते नजर आए. सोमवार की शाम को रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक दुकान में पुलिसकर्मी शराब खरीदते दिखे. वहीं शहर के कालू कुआं इलाके में शराब की दुकान में भीड़ लगी देख पुलिस ने वहां जाकर दुकान को बंद कराया और पियक्कड़ों को जमकर पीटा.

शराब खरीदने आए लोगों से बात की गई तो उन्होंने अपने-अपने तरीके के तर्क दिए. किसी ने सरकार के इस फैसले को सही ठहराया. किसी ने शराब को स्वास्थ्य के लिए ठीक बताया. वहीं कुछ लोगों ने सरकार के इस फैसले को गलत ठहराया और कहा कि सरकार को शराब की दुकान न खुलवाकर दूसरी दुकानें खुलवानी चाहिए थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details