उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांदा: मामूली विवाद में युवक को गोली मार आरोपी फरार, हालत गंभीर

By

Published : Apr 25, 2020, 11:53 PM IST

बांदा जिले में मामूली विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू से हमला किया और फिर गोली मार दी. घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को कानपुर रेफर किया गया. फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

banda police.
मामूली विवाद में युवक पर हमला

बांदा: जिले में मछली के बंटवारे के विवाद को लेकर दो युवकों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर गोली मार दी. गोली पेट में लगने से युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

मौके से फरार आरोपी
मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के पचनेही गांव का है. देर शाम इंदर नाम का युवक अपने गांव के बाहर तालाब के पास था. इंदर ने यहां पर मछली पालन का ठेका लिया है. तभी गांव के ही राहुल और नीरज मछली की मांग करने लगे, लेकिन लॉकडाउन के चलते इंदर ने मछली देने से इनकार कर दिया. इसी बात पर राहुल और नीरज ने अन्य साथियों के साथ मिलकर इंदर पर लाठी, डंडे और धारदार हथियार से हमला कर गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश जारी
अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि युवक पर चाकू से हमला कर गोली मारी गई है. गंभीर रुप से घायल युवक को कानपुर के लिए रेफर किया गया है. मामले में अभियुक्तों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details