उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा : बेटे का इलाज कराने जा रहे पिता की बाइक मवेशी से टकराई, मौत

यूपी के बांदा जिले में एक आवारा पशु एक शख्स की मौत का कारण बन गया. बेटे का इलाज कराने जा रहे पिता की बाइक अचानक सड़क पर आए मवेशी से टकरा गई. इस हादसे में पिता की मौत हो गयी, वहीं उसका 5 वर्षीय मासूम बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jul 30, 2020, 8:01 PM IST

बाइक सवार पिता की मवेशी से टकराने से मौत.
बाइक सवार पिता की मवेशी से टकराने से मौत.

बांदा : जिले में एक आवारा पशु एक शख्स की मौत का कारण बन गया. बेटे का इलाज कराने जा रहे पिता की बाइक अचानक सड़क पर आए मवेशी से टकरा गई. इस हादसे में पिता की मौत हो गयी. उसका 5 वर्षीय मासूम बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, ये हादसा बबेरू कोतवाली क्षेत्र के मुरवल गांव के पास हुआ. जलालपुर गांव का रहने वाला मनोज अपने 5 साल के बेटे मनीष को बाइक से बांदा कान का इलाज कराने जा रहा था. जहां रास्ते में अचानक मुरवल गांव के पास सड़क पर मवेशी आ गया. मनोज की बाइक मवेशी से टकरा गई, जिसमें मनोज व उसका बेटा मनीष गम्भीर रुप से घायल हो गए.

मौके पर मौजूद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायल पिता-पुत्र को बांदा ट्रॉमा सेंटर लेकर आई. जहां चिकित्सकों ने पिता मनोज को मृत घोषित कर दिया. वहीं उसके बेटे का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी के बाद पीड़ित परिवार में मातम पसरा है. वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि मनोज पंजाब में रहकर मजदूरी करता था. जो लॉकडाउन के समय घर आ गया था. अब उसकी मौत के बाद उसके परिवार का भरण पोषण करने वाला कोई नहीं बचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details