उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चाउमीन खिलाने के बहाने 7 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया रेप

By

Published : Oct 18, 2022, 6:38 PM IST

Updated : Oct 18, 2022, 7:26 PM IST

बांदा में 7 वर्षीय मासूम के साथ मुहल्ले की ही युवक ने दुष्कर्म किया (child raped in banda). घर के बाहर खेल रही मासूम को चाउमीन खिलाने के बहाने फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

Etv Bharat
पड़ोसी युवक ने किया रेप

बांदाः जिले कोतवाली क्षेत्र के कलुकुआं पुलिस चौकी इलाके में एक 7 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म (child raped in banda) का मामला सामने आया है. घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को चाउमीन खिलाने के बहाने युवक बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. मासूम रोते हुए खून से लतपथ हालत में अपने घर पहुंची. उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए. परिजन मासूम को लेकर कोतवाली पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने जहां बच्ची को महिला अस्पताल भेजा. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार की शाम को 7 साल की मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान उसके मोहल्ले के ही रहने वाला राजेश नाम का युवक बच्ची के पास पहुंचा और उसे चाऊमीन खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी अभिनंदन

इधर घर वालो को मासूम बच्ची का जब काफी देर तक पता नहीं चला तो वे कलुकुआं पुलिस चौकी पहुंचे और बच्ची के गायब होने की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस बच्ची के घर पहुंची और उसकी खोजबीन शुरू की. वहीं, रात लगभग 1:30 बजे खून से लतपथ हालत में रोते-बिलखते अपने घर पहुंची तो उसने पूरी घटना परिजनों को बताई. जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची को महिला अस्पताल भेजा और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बच्ची के मोहल्ले के ही रहने वाले एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगा दी गई है.

ये भी पढ़ेंःभाभी के साथ रेप के अभियुक्त की जमानत अर्जी खारिज, सास-ससुर पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप

Last Updated : Oct 18, 2022, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details