उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदाः 2 पक्षों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, घटना में 6 लोग घायल

यूपी के बांदा जिले में शुक्रवार रात दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हो गया. इस घटना में करीब छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं पुलिस घटना से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 13, 2020, 4:29 PM IST

घायल युवक
घायल युवक

बांदाः शहर में देर रात शराब के नशे में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियां चलीं. इस घटना में छह लोग घायल हो गए जिन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां एक युवक की हालत गंभीर होने के चलते उसे कानपुर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी और सिटी मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया.

मौके पर पहुंची पुलिस.

घटना में चली कुल्हाड़ियां
पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका मोहल्ले का है जहां पर शराब के नशे में फैजान, अनस और कुछ अन्य लोगों का आपस मे किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों के अन्य लोग भी वहां पर पहुंच गए और आपस में लाठी-डंडे और कुल्हाड़ियां चलने लगीं.

चार गिरफ्तार
घटना में छह लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना और सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर भिजवाया और पूरे मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार की है. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के मर्दन नाका इलाके में दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया था. जिसमें कुछ लोग घायल हो गए थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है और हम मामले की जांच कर रहे हैं.
-सिद्धार्थ शंकर मीना, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details