उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: पुलिस और परिवहन विभाग ने किए 46 ओवरलोड ट्रक सीज

बांदा पुलिस और परिवहन विभाग ने सयुंक्त अभियान चलाकर मध्यप्रदेश बार्डर से सटे खनन क्षेत्रो से आने वाले ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई करते हुए 46 ट्रकों को सीज किया है. और आने वाले सभी वाहनों की भी सघन तलाशी ली है.

By

Published : Apr 2, 2019, 1:49 PM IST

परिवहन विभाग ने किए ओवरलोड ट्रक सीज.

बांदा: जिला प्रशासन ने ओवरलोडिंग पर जबरदस्त कार्रवाई की है. मध्यप्रदेश बार्डर से सटे खनन क्षेत्रों से आने वाले ओवरलोड ट्रकों पर जिले की पुलिस और परिवहन विभाग ने कार्रवाई करते हुए अब तक 46 से ज्यादा ट्रकों को सीज किया है. प्रशासन की इस आकस्मिक कार्रवाई से मोरंग खनन माफियाओ में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने रात में ओवरलोडिंग के साथ ही वाहनों की भी सघन तलाशी की है.

परिवहन विभाग ने किए ओवरलोड ट्रक सीज.

जिले में मोरंग से ओवरलोड ट्रकों के परिवहन की शिकायतों पर ये कार्रवाई की गयी है. जिले के नरैनी रोड पर देर रात अचानक पुलिस और आरटीओ विभाग की संयुक्त टीमों ने छापेमारी करते हुए मोरंग के ओवरलोडट्रको को पकड़ा और उनपर कार्रवाई की. अभी तक 46 ओवरलोड ट्रकों को सीज किया गया है और छापेमारी की ये कार्रवाई दोपहर तक जारी रही. इससे खनन माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. इसी के साथ पुलिस ने आदर्श आचार सहिंता के तहत रात में आने वाले सभी चारपहिया वाहनों की भी सघन तलाशी ली है.

एसडीएम सदर का कहना है कि ओवरलोड के खिलाफ ये संयुक्त ऑपरेशन चलाया गया है. जिसमें अब तक कई ओवरलोड ट्रकों पर कार्रवाई की गयी है और आगे भी ये कार्रवाई जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details