उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बांदा: मजदूरों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, 15 घायल

बांदा जिले में हमीरपुर से गेहूं की कटाई कर घर वापस आ रहे मजदूरों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसमें सवार 15 मजदूर घायल हो गए. सभी का इलाज बांदा ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. 2 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Apr 17, 2020, 1:26 AM IST

मजदूरों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से 15 मजदूर घायल.
मजदूरों से भरा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटने से 15 मजदूर घायल.

बांदा:जिले में देर शाम एक मजदूरों को ले जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सवार 15 मजदूर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस और पुलिस वाहन से बांदा ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां पर सभी का उपचार चल रहा है. वहीं 2 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग हमीरपुर के मौदहा से गेहूं की कटाई कर वापस अपने घर जा रहे थे और तभी रास्ते में इस हादसे का शिकार हो गए.

आपको बता दें कि पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगांव गांव के पास का है. हमीरपुर के मौदहा क्षेत्र से गेहूं की कटाई कर मजदूरों से भरा ट्रैक्टर अतर्रा थाना क्षेत्र के बरेढहा गांव जा रहा था.


जिला अस्पताल के आकस्मिक चिकित्सा प्रभारी डॉ विनीत सचान ने बताया कि यहां 15 घायल लोगों को लाया गया है. यहां पर सभी का उपचार किया जा रहा है जिसमें 2 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं बाकी सभी की हालत खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details