उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की हत्या कर शव कुएं में फेका, इलाके में सनसनी

By

Published : Jul 20, 2023, 3:56 PM IST

बलरामपुर में एक युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया. परिजनों की तहरीर पर मारपीट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Etv Bharat
बलरामपुर में युवक की हत्या

बलरामपुर: जिले के देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसई गांव में शराब ठेके पर हुए विवाद के बाद एक युवक की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर गांव के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, देहात थाना क्षेत्र के सिसई गांव में बुधवार रात शराब के अड्डे पर रानू वर्मा, बलवंते और गांव के ही रहने वाले विकास सिंह के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. तीनों के बीच में विवाद तूल पकड़ता पहले ही वहां पर मौजूद लोगों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. बताया जाता है कि शराब के अड्डे से निकलने के बाद तीनों में फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

इसे भी पढे़-बाराबंकी में किशोरी के साथ रेप का मामला, दोषी को 10 साल कैद की सज़ा

देर रात तक विकास सिंह के घर ना पहुंचने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. लेकिन, विकास का कुछ पता नहीं लग सका. सुबह जब मंदिर के पास गांव के कुछ बच्चे खेलते समय एक कुएं के पास पहुंचे तो देखा कि ताजा खून पड़ा हुआ था. इसके बाद कुएं में एक शव पड़ा मिला. शोर मचाने पर गांव के लोग इकट्ठा हुए और शव को बाहर निकाला. शव की पहचान विकास सिंह के रूप में हुई. शव के चेहरे पर चोट के गहरे घाव थे. परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर मारपीट और हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही. पुलिस गांव के ही कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

यह भी पढे़-वाराणसी में दारोगा की पत्नी ने लगााया बेवफाई का आरोप, बुढ़ापे में महिला सिपाही से लड़ा रहे इश्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details