उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जंगल में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Dec 8, 2020, 5:14 PM IST

बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के जंगल में एक युवक का शव पड़ा मिला. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है. वहीं मृतक युवक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली देहात में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

जंगल में मिला युवक का शव.
जंगल में मिला युवक का शव.

बलरामपुर: जनपद के देहात कोतवाली क्षेत्र के बालपुर गांव के जंगल में एक युवक का शव पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. मृतक की शिनाख्त बालपुर गांव के ही मंगल देव यादव के रूप में हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि देहात कोतवाली क्षेत्र के बालपुर गांव के जंगल में एक युवक का शव पाया गया है. युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं. शव की शिनाख्त गांव निवासी मंगल देव यादव पुत्र गौरी शंकर के रूप में हुई है.

अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्र ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा. वहीं मृतक युवक के पिता गौरी शंकर ने हत्या की आशंका जताते हुए कोतवाली देहात में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details