उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: शराब पीकर हंगामा करते विद्युत कर्मियों का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में विद्युत कर्मियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दो कर्मचारी शिकायत कर्ताओं से बदसलूकी से बात कर रहे हैं.

By

Published : Sep 24, 2019, 8:23 PM IST

विद्युत कर्मियों का वीडियो वायरल.

बलरामपुर: सूबे की योगी सरकार व्यवस्था में सुधार लाने के दावे चाहे जितने कर ले, लेकिन अधिकारियों और कर्मचारियों अव्यवस्था पैदा करने का काम लगातार किया जा रहा है. ताजा मामला बलरामपुर का है, यहां विद्युत उपकेंद्र के कर्मचारी शराब के नशे में धुत होकर काम कर हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में अधिशासी अभियंता ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

विद्युत कर्मियों का वीडियो वायरल.

बलरामपुर जिले के विद्युत उपकेंद्र से जुड़ा हुआ है, यहां पर तैनात दो संविदाकर्मियों पर पूरे तहसील की बिजली सप्लाई का जिम्मा है, लेकिन वह आए दिन शराब के नशे में धुत होकर काम करने बैठते हैं. इतना ही नहीं शिकायत करने आने वाली जनता से बदसलूकी भी करते हैं. इस मामले का वीडियो उतरौला के एक ग्रामसभा से पहुंचे कुछ शिकायतकर्ताओं द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.

ये भी पढ़ें- प्रदेश में एंबुलेंस की हड़ताल, बलरामपुर में एंबुलेंस के अभाव में तड़पता रहा मजदूर

दरअसल सोमवार रात उतरौला नगर के समीप अमया देवरिया ग्राम सभा के कुछ लोग बिजली न आने की शिकायत करने पहुंचे. जब बातचीत शुरू हुई तो दोनों कर्मचारियों ने उन्हें डराना धमकाना और गाली-गलौज देना शुरू कर दिया. इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि दोनों कर्मचारी शिकायत कर्ताओं से बेहद बदसलूकी से बात कर रहे हैं.
जब इस मामले में तुलसीपुर के अधिशासी अभियंता बालकृष्ण प्रजापति ने जांचकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details